loading...

Adani Electricity Customer Care Number 19122, Toll-free, Helpline, Email Id, and Address

Adani Electricity Customer Care Number 19122, Toll-free, Helpline, Email Id, and Address

यदि अब आपको Adani Electricity के किसी भी उत्पाद या सेवाओं में कोई समस्या है, तो आप Adani Electricity Customer Care अधिकारी से बात करके समस्या का निवारण कर सकते हैं। Adani Electricity से संबंधित सभी जानकारी नीचे दी गई हैं।

Company Type (संगठन का प्रकार)Private

Adani Electricity Customer Care Numbers (अदानी बिजली ग्राहक सेवा नंबर)

यदि आपके पास किसी भी प्रकार की संगठन की समस्या , प्रश्न और चिंताएँ हैं, तो आप तुरंत ही Adani Electricity Customer Care अधिकारी को इस समस्या के बारे में बताएं। इसके लिए आप नीचे दी गई संख्याओं पर कॉल कर सकते हैं जो सेवाओं के प्रकार के आधार पर हैं।

Mode of Communication (संचार का तरीका)Information (जानकारी)
Helpline Number19122
Whatsapp Chat9594519122
For Elektra-Digital AssistantClick here
Adani Electricity Mobile AppGoogle play store
Apple app store

Adani Electricity SMS Services Numbers (अदानी बिजली एसएमएस सेवा नंबर)

आप अपनी समस्या को हल करने के लिए एसएमएस सेवाओं का उपयोग कर सकते हैं। प्रश्नों के प्रकार पर आधारित आप SMS Format टाइप कर सकते हैं और इसे ग्राहक सेवा नंबर पर भेज सकते हैं।

7065313030
SMS Format for Information• If you want to update Aadhar then write code in this format
AR<space><Account Number> to 70653-13030
• If you want to know account number from your Registered mobile number then send ‘MYACCOUNTNo’ to 70653-13030

Adani Electricity Customer Care Email Ids (अदानी बिजली ग्राहक सेवा ईमेल आई.डी.एस.)

यदि आप चाहें, तो आप इसे ईमेल पर लिखकर अपनी समस्या भेज सकते हैं और जैसे ही संगठन के कार्यकारी द्वारा प्राप्त किया जाता है तो इसे जल्द से जल्द हल किया जाएगा।

helpdesk.mumbaielectricity@adani.com

Adani Electricity Grievance Redressal Matrix (अदानी बिजली शिकायत निवारण मैट्रिक्स)

आपकी Electricity से सम्बंधित समस्या को हल करने के लिए विभिन्न स्तर हैं। पहले Level-1 के द्वारा कोशिश कीजिये, यदि इसमें नहीं हुआ तो Level-2 के द्वारा कीजिये। यदि आप Level-2 में भी असमर्थ हैं तो आप Level-3 के माध्यम से प्रयास कर सकते हैं। यदि आपको सभी स्तरों से निराशा मिली, तो आप Level-4 के लिए जा सकते हैं। Level-4 में आप Consumer Grievance Redressal Forum (CGRF) को अपनी समस्या भेज सकते हैं।

और अगर आप सभी स्तरों को करने में असमर्थ हैं, तो Level-5 में आप Electricity Ombudsman से शिकायत कर सकते हैं।

Level-1HelpdeskClick here
Level-2Head-Customer ServiceClick here
Level-3Internal Grievance Redressal (IGR)Click here
Level-4Consumer Grievance Redressal Forum (CGRF)Click here
Level-5Electricity OmbudsmanClick here

Adani Electricity Other Details (अदानी बिजली अन्य विवरण)

Official Website LinkClick here
Corporate Office AddressAdani Electricity,
Devidas Lane, Off SVP Road,
Near Devidas Lane, Telephone Exchange,
Borivali (W), Mumbai – 400103
Phone NumberNA
Fax NumberNA
Email IdNA

Social Link (सामाजिक लिंक)

Important Note:- We have done our best to keep the latest information available from the official website of the organization updated, users are requested to confirm the information with the concerned official website before using the information provided.

For Other Electricity Provider Company Customer Care Information Click here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *